Breaking Ticker

Crime News : 11 टुकड़े में मिली 11 साल के बच्चे की लाश, दो दिन पहले ही हुआ था लापता

Crime News UP Hamirpur


उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में 11 टुकड़े में एक 11 साल के मासूम की लाश मिली है. लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप सा मच गया है, तो वहीं पुलिस हरकत में है. पुलिस महकमे के आला अधिकारी फील्ड यूनिट सहित घटना स्थल पर जा पहुंचे, मामले की तफ्तीश की जा रही है. परिजनों के अनुसार बच्चा दो दिन पहले ही गायब हुआ था.

नाबालिग बच्चे का शव मिलने का यह मामला हमीरपुर ज़िले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र का है. यहां के बसंत नगर का रहने वाला कमरुद्दीन छोटी सी दूकान चला कर बच्चों का पेट पाल रहा था. आज उसके 11 साल के बेटे सुब्बी का शव क्षत-विक्षत हालत में कांशीराम कॉलोनी के पास मिला है, जिसकी शिनाख्त कपड़ों से हो पाई है.

Read More News : खरोरा इलाके में प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर खुद किया खुदकुशी का प्रयास

परिजनों के अनुसार वह बीते दिन ही गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा चुके हैं, लेकिन पुलिस ने मदद नहीं की. मृतक सुब्बी के बड़े भाई का कहना है कि वह मजदूरी करता है, उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है, लेकिन उसके भाई की हत्या की गई है.

11 वर्षीय बच्चे का शव मिलने की सूचना पर पुलिस महकमे के आला अधिकारी भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे हुए थे, जिन्होंने खुद भी मामले की तफ्तीश की है. फिलहाल पुलिस ने शव के टुकड़ों को एकत्रित करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तहरीर के आधार पर कार्यवाही की बात कही जा रही है.

Read More News : Crime News : पत्नी ने नशीली चाय पिलाकर पति को किया बेहोश, फिर बच्चों के सामने ही प्रेमी संग मिलकर दबा दिया गला 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !