Breaking Ticker

सावन के आखिरी दिन पति ने खाया चिकन, नाराज पत्नी ने खुद को किया आग के हवाले, जानिए क्या है पूरा मामला

छत्तीसगढ़, सूरजपुरः- जिले में एक अनोखा मामला सामने आया हैं जहां सावन में पति के मुर्गा खाने से नाराज पत्नी ने खुद पर कैरोसिन डालकर आग लगा ली जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। आनन-फानन में महिला को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसने आज इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ेंः- CM भूपेश के जन्मदिन पर अनोखा कार्यक्रमः 'भूपेश' नाम वाले खुशनसीब, रायपुर निगम करेगा उन्हें सम्मानित

दरअसल, मामला सूरजपुर जिले के करोंधा भटगांव का हैं जहां रहने वाले रामजनम रक्षाबंधन के दिनद अपनी पत्नी के साथ ससुराल से लौटा था। ससुराल से लौटने के बाद रामजनम चाची के घर में मुर्गा खा रहा था तभी अचानक मौके पर उसकी पत्नी मनीषा पहुंच गई। पति को मुर्गा खाता देख पत्नी गुस्से से आग बबूला हो गई। और सावन के आखिरी दिन मुर्गा खाने की बात को लेकर विवाद करने लगी।

विवाद के बाद महिला सीधे अपने घर चली गई और घर में रखे मिट्टी तेल को अपने ऊपर डाल कर आग लगा ली। मौके पर पहुंचे पति ने पत्नी को आग की लपटों में देख उसे बुझाने का प्रयास किया इस दौरान पति का चेहरा और हाथ भी आग की चपेट में आने से झुलस गया।

जैसे-तैसे आग को बुझा कर झुलसी महिला को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया जहां महिला की स्थिति को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया जहां उपचार के दौरान आज तड़के महिला की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ेंः- फाइव स्टार होटल से सेक्स रैकेट में पकड़ी गई मॉडल और टीवी अभिनेत्री

मृतका के पति ने बताया कि महिला सावन में उपवास रहती थी और पति को मुर्गा खाते देख महिला से यह बर्दाश्त नहीं हुआ जिस कारण महिला ने मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या कर ली।  फिलहाल पुलिस ने सबका पंचनामा पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !