Breaking Ticker

Crime News : आशिक ने प्यार करने की दी खौफनाक सजा, कॉलगर्ल को काटकर 3 सूटकेस में भरा


 सूटकेस (फाइल फोटो)

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) से मर्डर की एक सनसनीखेज वारदात (Crime News) सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड जो कॉलगर्ल थी, को बेरहमी से मौत (Man Kills Call Girl) के घाट उतार दिया. बाद में आरोपी ने उसके शव को काटकर तीन सूटकेस में भरा (Stuffed Body In Three Suitcases) और ठिकाने लगा दिया. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

आरोपी ने कॉलगर्ल को काट डाला

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह खौफनाक घटना पुणे के नारायण पेठ इलाके में हुई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शादीशुदा है, उसकी उम्र 40 साल है.

ये भी पढ़े : CM बनने की इच्छा के सवाल पर मंत्री टीएस सिंहदेव दिया ये बड़ा बयान

जांच में सामने आई ये बात

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी की शिनाख्त पर पुलिस ने कॉलगर्ल के शव को बरामद कर लिया है. पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि थाने में कॉलगर्ल के लापता होने की शिकायत दर्ज होने के बाद केस की जांच शुरू की गई और फिर शक के आधार पर उसके बॉयफ्रेंड को पकड़ा गया.

ये भी पढ़े : कहीं आपका Aadhaar नकली तो नहीं ? इस तरह करें एक मिनट में ऑनलाइन और ऑफलाइन जांच

कॉलगर्ल की बात से भड़का आरोपी

आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि तीन महीने पहले उसने नारायण पेठ में कॉलगर्ल को किराए पर एक फ्लैट दिलवाया था. वे दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. लेकिन उस दिन कॉलगर्ल की एक बात से वह भड़क गया और उसके ऊपर हमला बोल दिया. इस दौरान कॉलगर्ल की मौत हो गई.

इसके बाद वह घर को बाहर से बंद करके अपने एक दोस्त के घर चला गया. दो दिन बाद वह फिर से वारदात वाली जगह पर पहुंचा और कॉलगर्ल के शव को काटकर तीन बैग में भरा. बाद में उन्हें लवासा रोड के पास छिपा दिया.

ये भी पढ़े : फाइव स्टार होटल से सेक्स रैकेट में पकड़ी गई मॉडल और टीवी अभिनेत्री

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !