Breaking Ticker

धोनी ने जड़े ताबड़तोड़ छक्के... फिर बॉल ढूंढने झाड़ियों में गए, देखें वीडियो..


एमएस धोनी (फाइल फोटो)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)-14 के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में हो रही है. इसके लिए महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कई खिलाड़ी दुबई पहुंच चुके हैं. क्वारंटीन अवधि पूरा होने के बाद धोनी एंड कंपनी ने नेट अभ्यास शुरू कर दिया है. इसी बीच सीएसके के नेट अभ्यास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े : IPL 2021 : बिना कप्तान के शुरू हुआ मुंबई इंडियंस का ट्रेनिंग कैंप, कई स्टार खिलाड़ी रहे नदारद

सीएसके ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में कप्तान धोनी पांच लंबे-लंबे सिक्स जड़ रहे हैं, जिसके चलते बॉल झाड़ियों में चली जाती है. इसके बाद धोनी और टीम के बाकी सदस्य मिलकर गेंद को ढूंढकर लाते हैं. वीडियो में धोनी ये बोलते हुए भी सुनाई देते हैं, 'हम भी 4 बॉल बोले थे, चार बॉल बोलकर 14 खेले थे.'

गौरतलब है कि बॉयो-बबल में कोरोना के मामले आने के बाद आईपीएल-14 को स्थगित कर दिया गया था. 4 मई को लीग के स्थगन के के समय कुल 29 मैच हुए थे. अब टूर्नामेंट के बाकी बचे मैच UAE के 3 स्टेडियमों में खेले जाएंगे. इसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी और 15 अक्टूबर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

यह भी पढ़े : Viral Video : बंदर को मास्क मिला तो तुरंत लगा लिया, फिर जो हुआ हंसी नहीं रुकेगी, देखें वीडियो..

अंक तालिका में फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम टॉप पर है. दिल्ली ने अब तक आठ में से छह मुकाबले जीते हैं. वहीं, सीएसके दूसरे और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) तीसरे नंबर पर है. सीएसके और आरसीबी दोनों ही टीमों ने अब तक सात में से पांच मुकाबले जीते हैं, जबकि दो में उन्हें हार मिली है. एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स तीन बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. लेकिन पिछला आईपीएल सीजन चेन्नई के लिए बहुत खराब रहा था. पिछले आईपीएल में सीएसके 14 में से मात्र 6 मैच जीत पाए थी और अंक तालिका में 7वें पायदान पर रही थी. ऐसे में आईपीएल-14 को जीतकर धोनी अपने सीएसके फैंस को यादगार तोहफा देना चाहेंगे.

यह भी पढ़े : Accident News : तेज रफ्तार बस से भिड़ी कार, हादसे में मरवाही विधायक के बेटे सहित 3 की मौत

धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. भारत के लिए 350 वनडे, 98 टी20 इंटरनेशनल और 90 टेस्ट मैच खेलकर 17266 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 108 अर्धशतक और 16 शतक लगाए. धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया तीन आईसीसी खिताब जीतने में सफल रही थी. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !