Breaking Ticker

Crime News : पत्नी ने नशीली चाय पिलाकर पति को किया बेहोश, फिर बच्चों के सामने ही प्रेमी संग मिलकर दबा दिया गला

भोजपुर के सिन्हा ओपी क्षेत्र के गजियापुर छीनेगांव टोला में मंगलवार की देर रात चार बच्चों की मां ने प्रेमी संग पति को मार डाला। नशीली चाय पिलाने के बाद सो जाने पर गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी गयी। घटना रात 12 बजे की है। मृतक छीनेगांव टोला निवासी सत्यदेव बिंद का 35 वर्षीय पुत्र परमात्मा बिंद उर्फ गुड्‌डू बिंद था। वह राजमिस्त्री का काम करता था।

वहीं हत्या के बाद पत्नी के चोर आने का शोर मचाने से मामले को दूसरा रूप देने की कोशिश भी की गयी। लेकिन, बच्चों ने अपनी मां की काली करतूत खोल दी। इसके बाद पुलिस ने पत्नी लालसा देवी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मौके से आटे के बोरे में छिपाया गया मोबाइल और नोटों में लपेट रखा गया सिम भी बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार उसी मोबाइल के जरिए महिला अपने प्रेमी से संपर्क में रहती थी। 

महिला का प्रेमी कोईलवर थाना क्षेत्र के वीरमपुर गांव का रहने वाला अजीत कुमार यादव है। हालांकि उसके सहयोगी के नाम का खुलासा नहीं हो सका है। इस घटना को लेकर मृतक गुड्‌डू की मां टुनिया कुंअर की तहरीर पर लालसा देवी और उसके प्रेमी अजित कुमार यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। एक अज्ञात व्यक्ति को भी आरोपित किया गया है। अब पुलिस महिला के प्रेमी और उसके सहयोगी की धरपकड़ को लेकर छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़े : Crime News : आशिक ने प्यार करने की दी खौफनाक सजा, कॉलगर्ल को काटकर 3 सूटकेस में भरा

भाई बोला- चोर-चोर के शोर पर खुली नींद, देखा कमरे में मृत पड़ा था भाई

मृत गुड्डू बिंद के भाई रामदूत कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात भाई पत्नी के साथ अपने कमरे में सोये थे। रात करीब 12 बजे भाभी चोर-चोर का शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर वह बाहर निकला, तो कोई नहीं दिखा। कुछ ग्रामीण भी पहुंच गये और काफी खोजबीन की गयी, लेकिन चोरों का पता नहीं चला। इसके बाद वह भाई के कमरे में गया, तो देखा कि वह मृत पड़ा है। इसके बाद उसने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

ये भी पढ़े : BJP पार्षद ने अपने दोस्त की पत्नी को दिया सेक्स का ऑफर! भड़की महिला ने चप्पल से पीटा..

पत्नी ने पकड़ रखा था पैर, प्रेमी ने दबा दिया गला

प्रेमी के प्यार में पागल चार बच्चों की मां लालसा देवी ने पति की हत्या की फूलप्रुफ तैयारी की थी। इसके लिए उसने शाम में ही अपने प्रेमी को बुला लिया था। लेकिन, एक छोटी सी गलती उस पर भारी पड़ गयी। बच्चों के सो जाने की बात समझ उसने प्रेमी को कमरे में बुलाया और पति की हत्या कर दी। 


Katok News पर पढ़े ऑनलाइन CRIME NEWS, HINDI NEWS हम आपको कराते है Latest News से अपडेट

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !