Breaking Ticker

CM भूपेश के जन्मदिन पर अनोखा कार्यक्रमः 'भूपेश' नाम वाले खुशनसीब, रायपुर निगम करेगा उन्हें सम्मानित

Bhupesh Baghel Birthday

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज 60वां जन्मदिन है. इस अवसर को खास बनाने के लिए रायपुर नगर निगम द्वारा अनोखा आयोजन किया जा रहा है. अपने-अपने क्षेत्र में बेहतर काम करने वाले 50 से ज्यादा 'भूपेश' नाम के लोगों को सम्मानित किया जाएगा. 

बेहतरीन काम को मिलेगी सराहना
रायपुर के पूर्व महापौर और नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे सोमवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन को अनोखा आयोजन कर सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के हमनाम लोगों को भी सम्मानित किया जाएगा. बताया गया है कि कार्यक्रम में आर्थिक, शैक्षणिक, राजनीतिक क्षेत्र में बेहतरीन काम करने वालों को सराहा जाएगा और उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा. 

यह खबर भी पढ़ेंः- चिटफंड कंपनियों में लगभग 20 लाख लोगों के पैसे डूबे, राजधानी रायपुर में 2 लाख 40 हजार आवेदन हुए जमा

इस वजह से किया ऐसा

सभापति प्रमोद दुबे ने बताया कि कुछ अलग करने के इरादे से यह आयोजन करवाया जा रहा है. इनमें कई लोग ऐसे भी शामिल किए गए हैं, जो न सिर्फ भूपेश बघेल के हमनाम हैं, बल्कि जिनका जन्मदिन भी सीएम के जन्मदिन पर ही आता है.

बता दें कि 23 अगस्त 1961 को दुर्ग जिले के बेलौदी गांव में नंदकुमार बघेल और बिंदेश्वरी बघेल के यहां भूपेश बघेल का जन्म हुआ. रायपुर स्थित साइंस कॉलेज से उन्होंने ग्रेजुएशन किया. जमीन स्तर पर राजानीतिक सफर शुरू करने वाले भूपेश 1993 में पाटन से पहली बार विधायक बनें. इसी सीट पर पांच बार विधायक रहने के बाद 2018 में वह छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बनें. 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !