Breaking Ticker

Crime News : पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा पति, ससुर बोले- वो तो अपने भाई के साथ…फिर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

 

बदायूं: पत्नी की विदाई नहीं होने से नाराज दामाद ने अपने ससुर की फरसे से गला काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बदायूं के पुलिस अधीक्षक (देहात) सिद्धार्थ वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि मामला इस्लामनगर थाना क्षेत्र के भुसाया गाँव का है। उन्होंने बताया कि 65 वर्षीय रामसिंह ने करीब 10 साल पहले अपनी बेटी की शादी संभल जिले के मुंडनपुर निवासी जमुना प्रसाद से की थी। उन्होंने बताया कि पांच महीने पहले राम सिंह की बेटी अपने पति से नाराज होकर मायके आ गयी, जिसे सिंह ने अपने बेटे के पास पंजाब भेज दिया।

ये भी पढ़े: Rape News : पहले प्रेमी ने किया दुष्कर्म, फिर तीन युवकों ने किया गैंगरेप..

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की रात जमुना प्रसाद अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा लेकिन पत्नी को वहां ना देख वह नाराज हो गया। इसे लेकर प्रसाद की अपने ससुर सिंह के साथ कहासुनी हो गयी और गुस्से में उसने फरसे से गला काट कर रामसिंह की हत्या कर दी और फरार हो गया।

ये भी पढ़े: Sex Racket News : लॉज में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, आपत्तिजनक अवस्था में 4 महिलाओं के साथ 9 पुरुष मिले

अधिकारी ने बताया कि घटना का पता चलने पर रामसिंह के बेटों ने आरोपी जमुनाप्रसाद को उसके घर से पकड़ कर उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े: Naxal Attack in Chhattisgarh : नक्सली हमले में 2 जवान शहीद, शहीदों का पार्थिव शरीर लाया जा रहा जिला मुख्यालय


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !